कंबाइन मशीन की चपेट में आने से वृद्ध की मृत्यु

समाचार निर्देश ब्यूरो

संत कबीर नगर । जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के पिपरा हसनपुर गाँव में खेत में धान कटवा रहे वृद्ध की कंबाइंड मशीन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से पीड़ित परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।
प्राप्त सूचना के अनुसार दुधारा क्षेत्र के पिपरा हसनपुर निवासी 70 वर्षीय राम दुलारे उत्तर सीवान में शाम को कंबाइन मशीन धान की कटाई करवा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने के अनुसार राम दुलारे खेत में गिरी हुई धान की बालियां उठा रहे थे, की मौजूदगी से बेखबर ड्राइवर ने कंबाइन मशीन को पीछे ले लिया और राम दुलारे उसके नीचे दब कर बुरी तरह घायल हो गए।
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक रामदुलारे के पुत्र रामकिशुन ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि कंबाइंड मशीन उनके खेत में धान काट रही थी। उनके पिता मशीन के पीछे थे। अचानक उनके पिता राम दुलारे चक्कर खाकर गिर गए। ड्राइवर ने अनजाने में मशीन को पीछे लिया तो वह मशीन के नीचे दब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *