सदर के व्यापारियों का एमसीडी के खिलाफ कुतुब रोड से लेकर मिठाई पुल तक विरोध मार्च

दुकानदारों को हर संभव सहायता करेंगे पूर्व मेयर जेपी

सीलिंग के खिलाफ व्यापारियों का संघर्ष जारी रहेगा- परमजीत सिंह पम्मा

सदर बाजार जटवाड़ा में दिल्ली नगर निगम द्वारा दुकानें सील करने की वजह से सारे व्यापारी समाज में भारी आक्रोश और दर का माहौल है फेडरेशन ऑफ़ सदर बाज़ार ट्रेड्स एसोसिएशन ने आज सीलिंग के विरोध में और पीड़ित दुकानदारों से एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए चौक क़ुतुब रोड से पुल मिठाई चौक तक एक मार्च और धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। इस मार्च में पूर्व मेयर जयप्रकश जेपी, फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा अध्यक्ष राकेश कुमार यादव, कार्यकारी अध्यक्ष चौधरी योगेंदर सिंह महासचिव कमलकुमार राजिंदर शर्मा, सतपाल सिंह मंगा व्यापारी नेता कन्हैया लाल रूघवानी, संजय अग्गरवाल, कमल कुमार गुप्ता, दीपक मित्तल, के अलावा हज़ारों व्यापारियों ने भाग लिया व धरना स्थल मिठाई पुल पर पूर्व निगम पार्षद उषा शर्मा वहां पहुंचकर व्यापारियों के हित के लिए लड़ाई लड़ने की बात कही।
जयप्रकाश जेपी ने पीड़ित दुकानदारों को हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया
परमजीत सिंह पम्मा और राकेश कुमार यादव ने निगम पर भ्रष्टाचार और भेदभाव की निति अपनाने का आरोप लगाया जब तक सील की गई दुकानें नहीं खोली जाती तो फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन अपना आंदोलन जारी रखेगी और इसके लिए जल्द ही निगम भवन का भी घेराव करेंगे।
वहीँ कमल कुमार और राजेंदर शर्मा ने इस बात पर चिंता व्यक्त की कि एक तरफ तो प्रशासन पल मिठाई और बाज़ार की अन्य सड़कों पर अवैध अतिक्रमण की ओर आखें मूंदे बैठा है लेकिन जो दूकानदार सर्कार को राजस्व देता है और ईमानदारी से अपनी रोटी रोजी चला रहा है उसको बेवजह परेशान किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिल्ली से लगभग ५० किमी पर अरावली पहाड़ियों से घिरे भगत फार्म आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है..

Sat Jan 14 , 2023
-यदि आप दिल्ली और आस पास दिल्ली से लगभग ५० किमी पर अरावली पहाड़ियों से घिरे भगत फार्म आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता हैके एरिया में किसी फिल्म, सीरियल, फोटोशूट , वे सीरीज और शार्ट फिल्म या गाने के लिए लोकेशन और शूट स्पॉट तलाश रहे हैं तो […]